अगर पैसे नहीं है तब भी कर सकते हैं यह बिज़नेस, होगी लाखों की कमाई।

Third party image reference
नमस्कार दोस्तों,
दोस्तों हर नौजवान का सपना होता है की वह एक बेहतर इनकम करे और एक अच्छी जीवन शैली के साथ अपना जीवन व्यतीत करे, जहाँ तक मैं समझता हूँ की आप भी कुछ ऐसा ही ख्याल अपने मन में संजोये अपने लिए एक बेहतर काम की तलाश कर रहे होंगे।
अब थोड़ा ठहर कर यदि मैं आपसे यह पूछूं की सबसे बेहतर जीवनशैली या आमदनी किसकी होती है तो आपका क्या जवाब होगा. जॉब या नौकरी ? . यक़ीनन मैं यह कह सकता हूँ की आपका जवाब होगा बिज़नेस. जी हाँ बिज़नेस ही एक ऐसा माध्यम है जिससे हम काम समय में एक अच्छी आमदनी और एक अच्छी जीवनशैली पा सकते हैं। पर हमारे देश के ९० प्रतिशत युवा बिज़नेस के बारे में नहीं बल्कि जॉब के बारे में सोचते हैं। आखिर क्यों? दोस्तों इसका सबसे बड़ा कारण है पैसों और अनुभव की कमी।
मैं अपने आज के इस आर्टिकल में आपकी इनदोनों समस्या को दूर करते हुवे एक बेहतर बिज़नेस के बारे में बताने जा रहा हूँ जहाँ बिज़नेस आपके नाम से होगा और उस बिज़नेस से जुड़ा सारा खर्च वह कंपनी उठाएगी जिसका माल आप अपने शॉप से बेचेंगे। जी हाँ आपको एक रूपए भी अपने जेब से नहीं लगाना है. अपने शॉप में माल भरने का भी कोई टेंसन नहीं न ही बिज़नेस स्टार्ट करने के लिए किसी तरह के जगह या ऑफिस की जरुरत है. यह सारा काम आप ऑनलाइन कर पाएंगे और आपका बिज़नेस प्रॉफिट सीधे आपके बैंक अकाउंट पे चले जायेगा। जी हाँ आप अपने नाम से ऑनलाइन क्लॉथ स्टोर खोल सकते हैं और अपने शॉप की ऑनलाइन मार्केटिंग करके अपना प्रोडक्ट बेच सकते हैं. आपके शॉप से हुयी हर बिक्री पर कंपनी आपको १५% से ४०% तक की इनकम देती है जो की हर बिक्री के साथ प्रोडक्ट कॉस्ट एवं कंपनी प्रॉफिट काटकर सीधे आपके खाते में दिया जाता है. आप थोड़ी ऑनलाइन मार्केटिंग और मेहनत करके महीने के ५०००० से लेकर १००००० रुपए तक कमा सकते हैं। मै निचे कुछ बेहतर वेब्सीटेस का नाम बताने जा रहा हूँ जहाँ से आप अपना स्टोर ओपन करके बेहतर इनकम कर सकते हैं।

 

online cloth store tutorial
wooplr.com, meesho mobile App, GlowRoad Mobile App
दोस्तों मैंने ऊपर जिन वेबसाइट औरऔर मोबाइल अप्प के बारे में बताया है , उनमे रजिस्टर करके आप अपना ऑनलाइन स्टोर खोलसकते है एवं अच्छी खासी इनकम कर सकते हैं
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s