शादी से पहले प्रियंका का खुलासा, इस बात को लेकर आज तक हैं निक जोनस से नाराज.

 Priyanka Chopra, Priyanka Nick Kiss, Nick Jonas, Priyanka Nick wedding,

नमस्कार दोस्तों, 

बॉलीवुड के लव बर्ड्स प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का कार्यक्रम आज से शुरू हो चूका है। आइये जानते हैं की प्रियंका और निक की मुलाकात कहाँ और कैसे हुई। सबसे पहले किसने किया प्रपोज़।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादी को लेकर बिजी हैं। आज जोधपुर में दोनों की संगीत सेरेमनी होने वाली हैं। जिसके लिए बिज़नेस मैन मुकेश अंबानी की फैमिली सहित कई बड़ी हस्ती, प्रियंका की शादी का फंशन अटेंड करने यहां पहुंच चुके हैं। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा का एक इंटरव्यू मीडिया के जरिये काफी वायरल हो रहा है। यह इंटरव्यू उन्होंने वोग मैग्जीन को दिया है। इस इंटरव्यू में प्रियंका ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर वो कौन सी बात है जिसके लिए प्रियंका आज तक निक से नाराज हैं।

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी…

 

हाल ही में पीसी ने वोग मैगजीन के जनवरी ईशु एक फोटोशूट करवाया है। जिसमें उन्होंने पहली बार अपनी और निक जोनस की लव स्टोरी का जिक्र मीडिया के सामने किया। वोग मैग्जीन को दिए इंटरव्यू के मुताबिक- निक जोनस ने सबसे पहले क्वांटिको में प्रियंका की को-एक्टर ग्राहम रोजर्स को एक मैसेज भेजा। निक ने लिखा- प्रियंका बहुत खूबसूरत है। सितंबर 2016 में पहली बार निक जोनस ने ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा को मैसेज भेजा था। इस मैसेज में निक ने लिखा था कि- हमारे कुछ कॉमन फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए। इसके जवाब में प्रियंका ने लिखा- यह मैसेज उनकी टीम पढ़ सकती है। ऐसे में वह उनके फोन पर संपर्क करें। 

सचिन और विष्णु की शतक के दम पर केरल को मिली 125 रनों की बढ़त.

पहली डेट में निक ने नहीं किया किस…

वोग मैग्जीन के मुताबिक 2017 में प्रियंका चोपड़ा और निक को डिजाइनर राल्फ लॉरेन ने मेट गाला में इनवाइट किया था। इससे पहले ये दोनों एक ड्रिंक पार्टी अटेंड करने के लिए न्यूयॉर्क में मिले थे। इस मुलाकात के बाद प्रियंका चोपड़ा ने निक को अपने घर पर बुलाया। घर पर प्रियंका की मम्मी मधु चोपड़ा टीवी सीरियल लॉ एंड ऑर्डर देख रही थीं। प्रियंका के अनुसार दोनों ने कुछ घंटे बातें की। लेकिन इस मुलाकात में कोई किस नहीं हुई। इसी इंटरव्यू में निक की बात भी छपा है जिसके मुताबिक- ‘मैंने प्रियंका की पीठ थपथपाई और चला गया। प्रियंका आज भी मुझसे इस बात से नाराज है। लेकिन प्रियंका की मम्मी उस वक्त घर में थीं और मुझे लगा ये मुलाकात सम्मान देने वाली होनी चाहिए।’ 

2.0 के रिलीज़ होते ही वसूल हो गई 500 करोड़ की लागत.

तीसरी डेट के बाद किया प्रपोज 

वोग मैग्जीन के मुताबिक तीसरी डेट में निक समझ गए कि प्रियंका ही वह लड़की है जिससे वह शादी करना चाहते थे। निक जोनस के मुताबिक उन्होंने प्रियंका को उनके बर्थडे पर प्रपोज नहीं किया। निक कहते हैं कि उन्होंने पीसी को ग्रीस में प्रपोज किया था। निक ने एक हफ्ते पहले ही प्रियंका के लिए रिंग खरीदी थी। निक ने घुटने के बल बैठकर प्रियंका से कहा – क्या मैं ये रिंग तुम्हारे हाथों में डाल सकता हूं? क्या तुमसे शादी कर मैं दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान बन सकता हूं। 45 सेकंड की खामोशी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने हां कह दी।   

don’t forget to follow/subscribe this news.

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s