ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में रैंप वॉक करेंगे मेहमान, लंच में परोसी जाएंगी 400 डिश

ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में रैंप वॉक करेंगे मेहमान, लंच में परोसी जाएंगी 400 डिश

नमस्कार दोस्तों,

 

 

दोस्तों, दुनिया के सबसे रईश बिज़नेस मैन में से एक और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अम्बानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी उदयपुर में शुरू हो चुकी है और इस सेरेमनी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड, क्रिकेट और अंतरराष्ट्रीय जगत की कई बड़ी हस्तियां पहुंच रही हैं. शादी का आयोजन 12 दिसंबर को मुंबई के एंटीलिया हाउस में रखा गया है. शुक्रवार शाम को ईशा अम्बानी सहित पुरे अम्बानी परिवार ने उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में विशेष ‘अन्न सेवा’ शुरू की. इसमें 7 से 10 दिसंबर तक तीनों पहर 5100 लोगों को भोजन कराया जाएगा. इस विशेष भोजन कार्यक्रम में अधिकतर दिव्यांग लोग शामिल होंगे.
हिलेरी क्लिंटन उदयपुर पहुंची
आज शनिवार की दोपहर को हिलेरी क्लिंटन उदयपुर पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मित्तल इंडस्ट्री के चेयरमैन लक्ष्मी नारायण मित्तल भी अपने परिवार सहित उदयपुर पहुंच गए. आप भी सोच रहें होंगे कि बड़ी-बड़ी हस्तियां प्री-वेडिंग सेरेमनी में शिरकत करने पहुंच रही हैं. ऐसे में किस दिन क्या प्रोग्राम है, तो हम आपको आगे बताएंगे ईशा अम्बानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी के बारे में आगे हम पुरे विस्तार से बताएँगे. लेकिसटी अंबानी परिवार की बेटी ईशा के प्री-वेडिंग सेरेमनी की गवाह बनेगी. शनिवार शाम को सिटी पैलेस के माणक चौक में महिला संगीत का भी आयोजन किया जाएगा. महिला संगीत के लिए माणक चौक में भव्य सेट तैयार किया गया है.
माणक चौक में बनाए गए इस सेट को तैयार करने में पुरे 15 दिन लगे हैं. बताया जा रहा है कि महिला संगीत में आने वाले मेहमान सेट पर रैंप वॉक करेंगे. इसके अलावा मशहूर गायक अरिजीत सिंह को संगीत के कार्यक्रम के लिए विशेषतौर पर बुलाया गया है. वहीं बॉलीवुड सिंगर बियोंसे भी अपनी परफारमेंस से इस कार्यक्रम में अपने संगीत का जादू बिखेरेंगी. दो दिन तक चलने वाली प्री-वेडिंग सेरेमनी उदयपुर के सिटी पैलेस, होटल उदय विलास, ट्राइडेंट और लीला पैलेस में आयोजित होगी।
सेट को तैयार करने में 15 दिन लगे
इस प्रीवेडिंग समारोह में लगभग 1800 मेहमानों के शिरकत करने की उम्मीद है. लंच और डिनर में मेहमानों को कुल 400 अलग अलग प्रकार के डिश परोसी जाएंगी. वहीं ब्रेकफास्ट में भी 200 से अधिक प्रकार के आइटम होंगे. इस समारोह में राजस्थान के साथ गुजराती परंपरा की भी झलक दिखाई देगी. खबर है कि प्री-वेडिंग सेरेमनी में शिरकत करने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी पहुंच चुकी हैं. शनिवार रात में और भी कई वीवीआईपी के पहुंचने की उम्मीद है. जब शादी के पहले का माहौल इतना जबरदस्त है तो आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि अम्बानी परिवार में होने वाली यह शादी कितना भव्य होने जा रही है। 

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s