ईशा अम्बानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में लगा सितारों का मेला।

Isha Ambani Sangeet: हॉलीवुड सिंगर बियोंसे ने बांधा समां, अंबानी के मेहमान जमकर झूमे, VIDEO

नमस्कार दोस्तों,

दोस्तों, देश के सबसे सफल उद्द्योगपति और दुनिया के चुनिंदा सबसे बड़े रईसों में से एक रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी के विवाह का कार्यक्रम आरम्भ हो चूका है। ईशा अम्बानी के विवाह के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए देश और दुनिया के कई बड़ी हस्तियों का आगमन जारी है. बॉलीवुड एवं हॉलीवुड के कई प्रसिद्द कलाकारों के अलावा बड़े नामचीन उद्द्योगपतियों ने झीलों की नगरी उदयपुर में ईशा अम्बानी के विवाह स्थल पर पहुंचना शुरू कर दिया है।

 

जिस दोस्त ने सोनिया तक पहुंचाया था राजीव गांधी का ‘लव लेटर’, वह भारत आने पर क्यों पकड़ा गया ?

 

Image result for हिलेरी क्लिंटन

रविवार को इस विवाह स्थल पर पहुंचने वाले कुछ प्रमुख हस्तियों में हॉलीवुड की सिंगर बियोंसे, बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा, दिशा पत्नी और जूही चावला प्रमुख रही. साथ ही राजनितिक गलियारों से कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और एंकर मनीष पॉल शामिल हैं। ईशा अम्बानी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ विवाह के बंधन में बंधने जा रही हैं।

10 दिसंबर 2018 मानवाधिकार दिवस। जानिये अपने सभी जरुरी मौलिक अधिकारों के बारे में।

उनके विवाह पूर्व एक समारोह  उदयपुर के होटल उदय विलास व सिटी पैलेस में रखी गई है, जहां हॉलीवुड और बॉलीवुड के सितारों के संग बड़े उद्द्योगपति एवं राजनितिक हस्तियों ने अपनी उपस्थिति से चार चाँद लगा दिए हैं।

यह प्रिवेडिंग सेरेमनी का कार्यक्रम शनिवार को शुरू हुए थे।  हॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका बेयोंस ने रविवार को अपनी दमदार प्रस्तुति से सभी उपस्थित मेहमानों का दिल जीत लिया। अम्बानी परिवार के इस कार्यक्रम में अमेरिका से विशेष मेहमान के तौर पर हिलेरी क्लिंटन शनिवार को इस समारोह में पहुंची थीं।

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट में भारतीय टीम हो रही गलत अम्पायरिंग का शिकार

हॉलीवुड, बॉलीवुड एवं राजनीती के दिग्गजों के अलावा खेल जगत से भी काफी बड़ी हस्तियों ने इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज की। पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर के साथ इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने पहुंचे। साथ ही अभिषेक ऐश्वर्या , आमिर खान, सलमान खान, करण जौहर , विद्द्या बालन व जॉन अब्राहम साथ ही प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची।

 

ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में रैंप वॉक करेंगे मेहमान, लंच में परोसी जाएंगी 400 डिश

कारोबारी जगत से आर्सेलर मित्तल , के लक्ष्मी निवास मित्तल एवं एयरटेल से सुनील मित्तल, बीपी के मुख्य कार्यकारी बॉब  डुडले, एरिक्सन के सीईओ बोर्जे एकोलाम सहित के अलावा अन्य और कई बड़ी हस्ती ने इस कार्यक्रम में जलवा बिखेरा।

2.0 के रिलीज़ होते ही वसूल हो गई 500 करोड़ की लागत.

दोस्तों  यदि आपने अभी तक इस न्यूज़ को फॉलो/सब्सक्राइब नहीं किया है तो अभी करें ताकि आपके पसंद की हर खबर की ताज़ा अप्डेट्स आपको मिलती रहे. धन्यवाद्. 

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s