रजनीकांत की ‘2.0’ के बाद नया धमाका, डैशिंग अंदाज में दिखे रजनीकांत.

 Rajinikanth Petta Teaser: रजनीकांत की '2.0' के बाद नया धमाका, डैशिंग अंदाज में दिखे Thalaiva

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के 68वें जन्मदिन के मौके पर उनकी आने वाली फिल्म ‘पेटा’ (Petta) का टीजर रिलीज करके उन्हें ट्रिब्यूट दिया गया। अभिनेता रजनीकांत अपनी इस फिल्म में एक बार फिर एक गैंगस्टर की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में उनका नया लुक देखने के बाद आप भी थलाइवा के स्टाइल के दीवाने हो जाएंगे. पेटा फिल्म के इस टीजर में कोई भी डायलॉग नहीं है, लेकिन रजनीकांत का अनोखा अंदाज देखने के बाद आपका इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक होना तय है.

अभिनेता रजनीकांत के जन्म दिन पर जानिये उनके बस कंडक्टर से सुपरस्टार बनने तक का सफर।

 इस फिल्म में रजनीकांत अपने पुरानी फिल्मों वाले अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। एक तरफ लंबे बाल व दाढ़ी का लुक तो एक और लुक में लंबी मूछों के साथ रजनीकांत जबरदस्त अंदाज में  अभिनय करते दिखाई पड़ रहे है। इस फिल्म को डायरेक्टर कार्तिक सुब्बाराज डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘पेटा’ फिल्म में विजय सेतुपति, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सिमरन, मालविका मोहनन, मेघा आकाश, बॉबी सिम्हा और तृषा जैसे बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स भी हैं।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार ली अपनी हार. राहुल गाँधी को दी जीत की बधाई।

देखें टीजर-

रजनीकांत की फिल्म ‘Robot 2.0’ जबरदस्त हिट होने के बाद तमिल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पेटा’ (Petta) का टीजर रिलीज किया गया. पेटा का पहले भी फर्स्ट लुक आ चुका है. फिल्म के डायरेक्टर कार्तिक सुब्बाराज की यह रजनीकांत के साथ पहली फिल्म हैं. वहीं विजय सेतुपति और तृषा भी पहली बार रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी कॉलीवुड (तमिल फिल्म) में पहली बार अभिनय कर रहे हैं. अनिरुध रविचंदर भी पहली बार रजनीकांत के लिए इस फिल्म में म्यूजिक कम्पोज कर रहे हैं. ‘पेटा’ फिल्म के टीजर में थलाइवा के अलग-अलग लुक की वजह से दर्शकों के बीच  पहले से ही काफी उत्सुकता बना दी है.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव परिणाम 2018 : कांग्रेस को वेलकम बीजेपी को बाय बाय।

3vgfg1l


बड़े बजट की इस फिल्म की शूटिंग देश के अलग-अलग हिस्सों में की गई है. दार्जलिंग, लखनऊ, देहरादून, रेडहिल्स और चेन्नई में शूटिंग की गई इस फिल्म में रजनीकांत एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं।  साउथ इंडिया का आने वाला त्योहार पोंगल में इस बार काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है. रजनीकांत  की इस फिल्म के अलावा बॉक्स ऑफिस पर साउथ स्टार एक्टर अजीत की फिल्म ‘विश्वासम’ भी इसी दिन रिलीज होने जा रही है. अब देखना यह है की इन दोनों सितारों में से किसकी किस्मत बुलंद है और किसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती है। 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम 2018

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s