कमरे में साथी एंकर, खाली शराब की बोतलें और न्यूज़ एंकर की संदिग्ध मौत। जानिये पूरी खबर।

radhika kaushik

नमस्कार दोस्तों,

निजी टीवी न्यूज़ एंकर राधिका कौशिक की रहश्यमयी मौत के मामले में अभी बहुत से छुपे हुए परतों का खुलना बाकी है। अभी इस मामले में बहोत से ऐसे सवाल हैं जिसका जवाब ढूंढा  जाना बाकी है। अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है की आखिर गुरुवार की रात को उस फ्लैट में क्या हुआ था। करीबियों से की गई सुरुवाती पूछताछ में अभी सिर्फ इतना ही ज्ञात हो पाया है की वहां राधिका अपने  साथी एंकर राहुल के साथ थी। घटना वाली फ्लैट से मिले चार खाली शराब की बोतलें और बियर के चार खाली कैन ने इस मामले को और उलझा कर रख दिया है। सोचने वाली बात यह है कि जब राधिका अपने साथी एंकर के साथ थी तो फिर आधी रात को ऐसा क्या हुआ कि राधिका छत की मंज़िल  गिर गई या फिर गिरा दी गई .

सरकार ने की कपल्स से अपील, देर मत करो बच्चे पैदा करो।

Image result for radhika kaushik news

राधिका के साथी एंकर जो की घटना की रात राधिका के साथ थे, उसने पूछताछ  के दौरान बताया कि राधिका ने बहोत अधिक शराब पी ली थी जिस वजह से उसने अपना संतुलन खो दिया और छत से नीचे गिर गई। पर राधिका के पिता ब्रजेश कौशिक का कहना है कि राधिका कभी शराब नहीं पीती थी। राधिका के पिता ने इस पुरे मामले को हत्या बताते हुए पुलिस से जांच की मांग की है। ब्रजेश जयपुर के एक स्कूल में संगीत के शिक्षक हैं। उन्होंने बताया की बेटी से आखरी बार रात 11 बजे बात हुई थी और उस वक़्त राधिका बहोत खुश थी।

राहुल की राफेल का टूट गया कनेक्शन, हो रही क्रैश लैंडिंग।

आखिर क्या करने आया था राहुल?

इस मामले की जांच कर रही पुलिस टीम अब इस बात को ध्यान में रखते हुए आगे बढ़ रही है की आखिर इतनी रात को राहुल राधिका के कमरे में क्या करने आया था। राहुल का कहना है की राधिका ने रात में उसे कई बार फ़ोन करके बुलाया। साथ ही शराब लाने के लिए भी राधिका ने ही कहा था। राहुल के मुताबिक राधिका काफी टेंशन में थी और दोनों ने शराब पी। राधिका ने बहोत शराब पी ली थी इसलिए उसने सुबह तक राधिका के साथ रुकने का फैसला किया। सुबह पांच बजे राधिका की रूम मेट आफिस से वापिस आ जाती लेकिन तब तक यह हादसा हो गया।

Image result for radhika kaushik news

छत्तीसगढ़ : कौन बनेगा मुख्यमंत्री।

राहुल के बदलते बयांन से उस पर गहरा रहा शक। 

एस एच ओ गिरिजाशंगार त्रिपाठी का कहना है कि राहुल ने कई बार अपना बयान बदला है। उसके बदलते बयान ने इस मामले में उसके लिप्त होने की आशंका को गहरा दिया है। राहुल ने सबसे पहले अपने बयान में कहा था की घटना के वक़्त वह बाथरूम में टंकी बंद करने गया था। बाद में अपनी बात बदलते हुए उसने कहा की राधिका को रेलिंग पर बैठा देखा था। इसी प्रकार और भी कई बाते हैं जो उसकी कही हुई बातों में विरोधाभास पैदा  करती है।

जानिए बॉलीवुड की पांच सबसे खूबसूरत पर नाकाम एक्ट्रेसेस के बारे में। नं 1 है सबसे खूबसूरत

राधिका के पिता ने इस मामले को हत्या बताया। 

राधिका के पिता ब्रजेश कौशिक ने राधिका की मौत को हादसा मानने से इंकार कर दिया है। उन्होंने इसे हत्या बताते हुए उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। ब्रजेश कौशिक का कहना है की इस मामले में राहुल के साथ कुछ और लोग भी लिप्त हो सकते  हैं। उन्होंने यह भी बताया की राधिका के ऑफिस के कुछ सहकर्मी  राधिका से ईर्ष्या भाव रखते थे।

ईशा अम्बानी की शादी की इन यादगार लम्हों के बारे में आपको जरूर जानना चाहिए।

राधिका के पिता का कहना था की राधिका हमेशा से ही एक होनहार और प्रतिभावान लड़की रही है। उसे अच्छी कवितायेँ लिखने का शौक था। राधिका किताबें भी लिख रही थी। अबसे तीन साल पहले ही राधिका ने हैदराबाद के एक न्यूज़ चैनल को ज्वाइन किया। घटना के रात भी राधिका रात 10 बजे की न्यूज़ बुलेटिन पढ़ कर घर लौटी थी।

Image result for radhika kaushik news

इस मामले की जांच कर रहे एसएसपी अजयपाल शर्मा ने बताया की  इस घटना की जांच कई पहलुओं को ध्यान में रखते हुए की जा रही है। राधिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में और भी कुछ बातें साफ़ हो सकती है। फ़िलहाल, राधिका के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज़ कर ली है।

कोहली की यह विराट गलती पद सकती है टीम इंडिया पर भारी।

दोस्तों देश और दुनिया की हर बड़ी खबर अपने मोबाइल पर पाने के लिए  इस न्यूज़ को फॉलो / सब्सक्राइब करना न भूलें धन्यवाद्। 

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s