बॉक्स ऑफिस पर फिल्म “zero” को दर्शकों ने दिया जीरो “0” मार्क्स।

Image result for zeroनमस्कार दोस्तों,

दोस्तों, बॉलीवुड के बादशाह याने की शाहरुख खान की फिल्मों का उनके फैंस को हमेसा बड़ी बेशब्री से इंतज़ार रहता है। हालांकि पिछले कुछ सालों से उनकी फिल्मे लगातार बॉक्स ऑफिस पर पिटती चली आ रही है।  पर  उनके फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर ख़राब प्रदर्शन के बावजूद उनके प्रशंषकों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है। 

बादशाह, किंग खान सबके चाहते शाहरुख  ( sahrukh khan ) की फिल्म जीरो का उनके दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे। कल याने 21 दिसंबर फिल्मी  फ्राइडे को दर्शकों का  इंतज़ार ख़त्म हुआ और शाहरुख खान की मूवी “zero” सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई। यह फिल्म इसलिए भी दर्शकों के लिए काफी खास है क्योंकि इस फिल्म में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी जी का अभिनय आखरी बार देखने को मिलेगा। साथ ही इस फिल्म में बॉलीवुड के रॉबिनहुड सलमान खान( salmaan khan ) भी नज़र आने वाले है। शाहरुख और सलमान के बीच ऐश्वर्या राय को लेकर हुए विवाद के बाद यह इन दोनों की पहली फिल्म है। इस फिल्म से दर्शकों के साथ साथ शाहरुख ने भी काफी उम्मीदें लगा रखी थी। तो आइये देखते हैं की उनकी यह फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आ रही है। 

दोस्तों भले ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपनी इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें लगा रखी हैं पर इस फिल्म के बॉक्सऑफिस पर पहले दिन के प्रदर्शन से ऐसा लगता है की यह दर्शकों और किंगखान की उम्मीदों पर शायद ही खरा उतर पाएगी। पहला सप्ताह का कलेक्शन इस बात का फैसला कर देगा की आनंद राय के  निर्देशन में बनी यह फिल्म कितना कमाल दिखा पाती है। 

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान संग अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार बहुत कुछ तय करेगी. आनंद एल. राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में लव स्टोरी को एक बौने आदमी के किरदार के साथ शाहरुख द्वारा बड़े ही मज़ाकिया और संगीन दोनों ही अंदाज़ में पेश करने की कोशिश की गई है।

 

आईपीएल में धूम मचाने आ रहा है यह रिकॉर्डधारी युवा खिलाड़ी.

 

शाहरुख को वीएफएक्स और ग्राफिक्स की मदद से एक बौने शख्स का लुक दिया गया है. इस फिल्म को समीक्षकों द्वारा काफी मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को केवल  डेढ़ स्टार दिए हैं।  उन्होंने लिखा, “इस जोड़ी (शाहरुख और आनंद एल. राय) से काफीउम्मीदें थी पर दुखद है कि गलत लेखन (खास तौर से सेकंड हाफ में) फिल्म के पतन का कारण बनी. बहुत ज्यादा निराशाजनक.”

 

अगर फिल्म के पहले दिन के बिजनेस की बात करें तो लगता है कि पहले दिन फिल्म ठीक-ठाक कमाई कर लेगी. हालांकि उसके बाद का बिजनेस पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करेगा की फर्स्ट शो देखने वाले दर्शक नए दर्शकों को इसके बारे में कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।  लगभग  200 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। 

 

राफेल डील पर मोदी ने सुप्रीम कोर्ट से बोला झूठ, पकड़े जाने पर कहा सुप्रीम कोर्ट की समझ में गलती।

 

Image result for zero

 

जबकि कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा अंदाज़ा लगाया गया था की पहले दिन फिल्म की कमाई 30 करोड़ से ज्यादा हो सकती है।पर इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन उम्मीद के मुताबिक कमाई करने में असफल रही।  प्रेडिक्शंस की मानें तो दूसरे दिन फिल्म की कमाई 35 करोड़ से ज्यादा रहने की उम्मीद है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी कहा है की शनिवार और रविवार के दिन फिल्म की कमाई यह तय कर देगा की यह फिल्म कैसा प्रदर्शन करने वाली है।   

आपको बता दें कि शाहरुख की फिल्म जब हैरी मेट सेजल भी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के ही साथ है और उस फिल्म ने पहले दिन 15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

दोस्तो इस फिल्म के बारे में आपकी क्या राय है मुझे कमेंट करके बताना न भूलें। और यदि आपने अभी तक इस न्यूज़ को फॉलो/सब्सक्राइब नहीं किया है तो जल्द ही कर दें ताकि मै इसी तरह की तमाम ख़बरें आपके मोबाइल तक पहुंचता रहूँ. धन्यवाद्। 

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s